ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान ने दी भारतीय बल्लेबाजों को चुनौती

स्पोर्ट्स डेस्क

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज से पहले सभी की निगाहें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर टिकी हैं। यहां तक कि ऑस्ट्रेलियाई टीम भी कप्तान कोहली को लेकर अपनी रणनीतियों पर जमके काम कर रही है। हालांकि टीम के तेज गेंदबाज मिचेल मार्श ने अपनी रणनीतियों के एक छोटे से अंश का खुलासा करते हुए टीम इंडिया को चेतावनी दे डाली है।

 

मार्श ने कहा कि भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कोहली बेशक चर्चा का केंद्र हों, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज भारत के सभी बल्लेबाजों को ध्यान में रखते हुए मजबूत प्लान बना रही है। मार्श ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने रणनीति बना ली हैं और इस पर अमल करने पर ही पूरा फोकस रहेगा।

मार्श ने कहा , 'विराट कोहली न सिर्फ एक बेहतरीन कप्तान हैं, बल्कि महान खिलाड़ी भी हैं। इसलिए हमें कोहली को फंसाने के लिए स्पेशल प्लान बनाने होंगे। हालांकि अगर लोग यह सोच रहे हैं कि हम बाकी बल्लेबाजों को लेकर आश्वस्त हैं तो ऐसा सोचना बेवकूफी है। हमने टीम की मजबूत बल्लेबाजी को तोड़ने के बारे में भी सोच लिया है।

 

इसके अलावा भारतीय टीम के गेंदबाजी आक्रमण के बारे में मार्श ने कहा, अश्विन, रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव शानदार स्पिनर हैं, लेकिन भारतीय स्पिनर्स का यहां रिकॉर्ड खराब रहा है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इन विश्व स्तरीय गेंदबाजों का सामना करने को तैयार हैं।

You Might Also Like

प्रमुख खबरें

लाइव क्रिकेट स्कोर

सोशल प्लेटफार्म से जुडें

जुडें हमारे फेसबुक पेज से

जुडें हमारे ट्विटर पेज से

आपके विचार