Manikarnika Row: कंगना रनौत से माफी मांगेंगी आलिया भट्ट

एंटरटेनमेंट डेस्‍क

 

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत इस बात को लेकर नाराज हैं कि उनकी फिल्म “मणिकर्णिका” देखने कोई भी बॉलीवुड का स्टार नहीं पहुंचा। कंगना ने आलिया भट्ट और आमिर खान का नाम लेते हुए कहा था कि ये लोग अपनी फिल्मों के लिए बुलाते हैं लेकिन जब उन्होंने बुलाया तो नहीं आए। इस पर अब आलिया भट्ट ने कंगना से माफी मांगी है।

आलिया ने हाल ही में अपनी फिल्म “गली बाय” के प्रमोशन के दौरान कहा कि ऐसा उन्होंने जानबूझकर कंगना को अपसेट नहीं किया है। आलिया का कहना है कि अगर उनकी वजह से कंगना को दुख पहुंचा है तो व्यक्तिगत रूप से इसके लिए माफी मांगेंगी।

आलिया ने कहा, ''कंगना खुलकर बोलती हैं और ऐसा करने के लिए काफी साहस चाहिए। मैं फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी इसलिए मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं हुई। मैं किसी को भी अपसेट नहीं करना चाहती।''

आपको बता दें कि कंगना ने कुछ दिनों पहले कहा था कि आलिया ने उन्हें राज़ी का ट्रेलर भेजा और देखने की गुज़ारिश की। उन्होंने कहा, “ये फिल्म मेरे लिए करण (जौहर) या आलिया (भट्ट) की फिल्म नहीं थी, बल्कि सहमत खान की फिल्म थी। और ये लोग कैसे इतने नीच हो सकते हैं। ये लोग किसी फिल्म को किसी एक व्यक्ति से कैसे जोड़कर देख सकते हैं।”

हाल ही में कंगना ने स्कूली बच्चों को मणिकर्णिका दिखाई। इसके बाद कंगना ने फिर बॉलीवुड को निशाने पर लेते हुए कहा कि वो सबकी  वाट लगा देंगी। कंगना ने कहा, "मुझे ये लोग क्या प्रमोट करेंगे, ये लोग खुद को ही प्रमोट कर लें तो बहुत बड़ी बात है।" उन्होंने तंज कसते हुए कहा, "क्या झांसी की रानी मेरी चाची हैं? वो आपकी भी उतनी ही हैं, जितनी की मेरी हैं। तो ये लोग (बॉलीवुड) क्यों डर रहे हैं, क्यों खिसिया रहे हैं? इसलिए कि मैंने नेपोटिज्म पर बात की? इन सबकी हवाइयां उड़ गईं हैं। ये सब लोग (मेरे खिलाफ) गैंग बनाकर बैठे हैं कि मैंने नेपोटिज्म के बारे में क्यों बोला?"

You Might Also Like

प्रमुख खबरें

लाइव क्रिकेट स्कोर

सोशल प्लेटफार्म से जुडें

जुडें हमारे फेसबुक पेज से

जुडें हमारे ट्विटर पेज से

आपके विचार