केदारनाथ पर नहीं लगेगा बैन

एंटरटेनमेंट डेस्‍क

 

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू करने जा रहीं अभिनेत्री सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म केदारनाथ को गुजरात हाईकोर्ट से राहत मिली है। कोर्ट ने फिल्म को बैन करने की याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने PIL को याचिकाकर्ता की तरफ से पब्लिसिटी स्टंट बताया है। साथ ही 5000 हजार रुपये का जुर्माना भरने का भी आदेश दिया है।

बता दें, मूवी को देशभर में 7 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है। इसे अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। चीफ जस्टिश ए एस दवे और जस्टिस बिरेन वैष्णव की डिविजन बेंच ने जनहित याचिका को खारिज किया है। इंटरनेशनल हिंदू सेना के अध्यक्ष प्रकाश राजपूत में याचिका दायर की थी। उनका आरोप था कि केदारनाथ मूवी हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है। मूवी में मुस्लिम लड़के को हिंदू लड़की के प्यार में पड़ते हुए दिखाया गया है। इसलिए इसे बैन किया जाना चाहिए। याचिकाकर्ता को सारा-सुशांत के बीच फिल्माए गए किसिंग सीन पर भी आपत्ति थी।

उत्तराखंड HC का भी बैन से इंकार

दूसरी तरफ, उत्तराखंड सरकार ने भी केदारनाथ पर बैन लगाने की याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने याचिकाकर्ता स्वामी दर्शन भारती को कहा कि वे अपनी शिकायत लेकर रुद्रप्रयाग के जिला मजिस्ट्रेट के पास जाएं।  

You Might Also Like

प्रमुख खबरें

लाइव क्रिकेट स्कोर

सोशल प्लेटफार्म से जुडें

जुडें हमारे फेसबुक पेज से

जुडें हमारे ट्विटर पेज से

आपके विचार