प्रियंका-निक के रिसेप्शन में मेहमान-ए-खास बनकर गए थे PM

एंटरटेनमेंट डेस्‍क

 

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने बीती रात दिल्ली के ताज पैलेस में एक रिसेप्शन का आयोजन किया। जोधपुर में शादी करने के बाद ये इन सितारों का पहला रिसेप्शन था। प्रियंका के बुलावे पर रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की। अब पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिसेप्शन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो निक और प्रियंका के साथ नज़र आ रहे हैं।

पीएम मोदी ने तस्वीर शेयर करने के साथ प्रियंका और निक को शादी की बधाई भी दी है। दोनों सितारों की शादीशुदा ज़िंदगी खुशी-खुशी बीते पीएम ने इसकी भी कामना की है। प्रियंका और निक ने एक और दो दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी। उन्होंने एक दिसंबर को कैथलिक और दो दिसंबर को हिंदू रीति रिवाजों से शादी की। 4 दिसंबर को दिल्ली में उन्होंने एक खास रिसेप्शन का आयोजन किया।

प्रियंका चोपड़ा के दिल्ली रिसेप्शन में उनके रिश्तेदार और दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा के दोस्तों को आमंत्रित किया गया था। इसके अलावा निक जोनास का परिवार भी इस रिसेप्शन में शामिल रहा। हालांकि रिसेप्शन में मेहमान-ए-खास पीएम नरेंद्र मोदी ही थे।

प्रधानमंत्री, प्रियंका और निक के लिए तोहफे के तौर पर दो गुलाब के फूल लेकर गए थे। दरअसल, मोदी इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते कि शादी या किसी कार्यक्रम में फूलों का बड़ा गुलदस्ता दिया जाए। इसलिए वो इस तरह के कार्यक्रमों में एक छोटा सा गुलाब ही लेकर जाते हैं।

You Might Also Like

प्रमुख खबरें

लाइव क्रिकेट स्कोर

सोशल प्लेटफार्म से जुडें

जुडें हमारे फेसबुक पेज से

जुडें हमारे ट्विटर पेज से

आपके विचार