यहां महिला हॉस्टल में मिले 9 गुप्त कैमरे...

चेन्‍नई

 

तमिलनाडु के अदम्बक्कम से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां स्थित महिला हॉस्टल में कई गुप्त कैमरे पाए गए हैं। यहां किराए पर कमरा लेने वाली महिलाएं इस बात से बिल्कुल अंजान थीं कि गुप्त तरीके से उन्हें कैमरे में कैद किया जा रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि ये कैमरे बाथरूम के प्लग सॉकेट में भी लगाए गए थे। यह हॉस्टल संपथ राज (48) द्वारा चलाया जाता है। अभी तक यहां 9 हिडन कैमरे मिले हैं।

आरोपी ने हॉस्टल में कैमरे न केवल बाथरूम के सॉकेट में बल्कि बल्ब, हैंगर तक में लगाए थे। उसने अपने हाथों की घड़ी तक में हिडन कैमरा लगाया था। महिलाओं का कहना है कि संपथ आए दिन उनके कमरों में आया करता था, वह अपनी काली और लाल घड़ी से उनकी फिल्मिंग करता था।

केंद्रीय अपराध शाखा द्वारा दायर भूमि अधिग्रहण मामले में आरोपी संपथ ने सोशल मीडिया पर महिलाओं को किराए पर घर देने के लिए विज्ञापन निकाला था। नवंबर के पहले महीने में 6 महिलाओं ने तीन कमरे किराए पर लिए। संपथ ने एक अन्य व्यक्ति से किराए पर घर लिया था और महिलाओं से कहा कि वह अपने परिवार के साथ कहीं जाने वाला है। मगर, महिलाओं को उसने वही मकान किराए पर दे दिया और उनके आने से पहले कैमरे लगा दिए। वहीं, जिस व्यक्ति के बारे में उसने कहा था कि वह अपने परिवार के साथ चला जाएगा, वह कहीं नहीं गया। वह भी उसी बिल्डिंग में रह रहा था।

पुलिस का कहना है कि संपथ इंजीनियर है तो उसे पता था कि कैमरे किस प्रकार लगाए जाएं ताकि किसी को उनके बारे में पता न चले। उसने साउंड एक्टिवेट वाले कैमरे बाथरूम में लगाए थे। जैसे ही बाथरूम में पानी और खिड़की की आवाज आती तो वह फिल्मिंग शुरू कर देते। पुलिस का कहना है कि बाथरूम में लगे कैमरे एक्टिव हैं लेकिन कोई फुटेज रिकॉर्ड नहीं की गई है।

पुलिस ने कहा कि संपथ नकली चाबी की सहायता से फ्लैट के अंदर जाता था। वह उस वक्त जाता था जब वहां कोई नहीं होता था। वहां जाकर वह फुटेज एकत्रित करता और अपने फोन या फिर लैपटॉप में उन्हें ट्रांसफर करता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

You Might Also Like

प्रमुख खबरें

लाइव क्रिकेट स्कोर

सोशल प्लेटफार्म से जुडें

जुडें हमारे फेसबुक पेज से

जुडें हमारे ट्विटर पेज से

आपके विचार