Honor 8C भारत में लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

गैजेट डेस्‍क

 

हुवावे के सब ब्रांड ऑनर ने गुरुवार को भारत में नया बजट स्मार्टफोन Honor 8C लॉन्च किया है। कंपनी ने इसक साथ फिटनेस बैंड Honor Band 4 भी लॉन्च किया है। ये नया स्मार्टफोन सिर्फ ऐमेजॉन की वेबसाइट पर मिलेगा। आपको बता दें कि यह डिवाइस Honro 7C का अगला वेरिएंट है। कीमत के लिहाज से ये हाल ही में लॉन्च हुए Realme U1 को कड़ी टक्कर देगा।

Honor 8C के 4GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है, जबकि 64GB मेमोरी वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। दोनों वेरिएंट्स ऑरोरा ब्लू, मैजिक नाइट ब्लैक, प्लैटिनम गोल्ड और नेब्यूला पर्पल में मिलेंगे। इसकी बिक्री 10 दिसंबर से होगी और इसे HiHonor स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

इस स्मार्टफोन की खास बातें-

इसकी बैटरी 4,000mAh की है।

यह स्मार्टफोन मेटल बॉडी वाला है।

इसमें डुअल रियर कैमरे दिए गए हैं।

कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर है।

कैमरे में कई फीचर्स हैं और ये 500 सिनैरियो डिटेक्ट कर सकता है और इसमें 22 कैटिगरीज हैं।

Honor 8C स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में Android 8.1 Oreo बेस्ड EMUI दिया गया है। डिस्प्ले 6.26 इंच की है, ऐस्पेक्ट रेश्यो 6.26 इंच की है। डिस्प्ले में नॉच भी दिया गया है। इसमें स्नैपड्रैगन ऑक्टाकोर 626 प्रोसेसर दिया गया है। इसके दो वेरिएंट्स हैं 4GB रैम 32GB मेमोरी और 6GB रैम 64GB मेमोरी। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। एक लेंस 13 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए सॉफ्ट फ्लैश है, जबकि रियर में एलईडी फ्लैश दिया गया है।

इस स्मार्टफोन की खासियत इसकी बैटरी है जो 4,000mAh की है। कंपनी का दावा है कि यह दो दिन का बैटरी बैकअप देगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLRE का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा स्टैंडर्ड फीचर्स जैसे जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm जैक दिया गया है। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। खास बात ये है कि इसमें हाईब्रिड सिम स्लॉट नहीं है यानी आप दो सिम और एक माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं।

 

You Might Also Like

प्रमुख खबरें

लाइव क्रिकेट स्कोर

सोशल प्लेटफार्म से जुडें

जुडें हमारे फेसबुक पेज से

जुडें हमारे ट्विटर पेज से

आपके विचार