कर्नाटक: कुमारस्वामी ने जारी किया खरीद-फरोख्त का ऑडियो

बेंगलुरु

 

कर्नाटक में एक बार फिर कुर्सी को लेकर खींचतान शुरू हो गई है। सत्ता के बीच कांग्रेस और जेडीएस अपने 13 विधायकों को लेकर असमंजस में हैं। इनमें 10 विधायक कांग्रेस के तो 2 निर्दलीय शामिल है। यह विधायक लगातार दूसरे दिन भी बजट सत्र से गैरहाजिर रहे। इनकी गैरहाजिरी गठबंधन सरकार के माथे पर लकीरे बढ़ा रही है। सरकार को ऑपरेशन लोटस के सफल होने का डर सत्ता रहा है। हालांकि आंकड़े अभी भाजपा के पक्ष में नहीं दिखाई दे रहे।

इन सब के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री योजनाबद्ध तरीके से लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं। मैं सभी विपक्षी पार्टियों से आगे आकर  संसद में उनको बेनकाब करने की अपील करता हूं। एक तरफ वह देश के नेताओं को उपदेश देते हैं और दूसरी तरफ अपने दोस्त को कालेधन के जरिए लोकतंत्र को गिराने का बढ़ावा देते हैं। मेरे पास अपनी बात के लिए सबूत है और मैं यह बेनकाब करूंगा।

कुमारस्वामी ने जारी किया एक ऑडियो

कुमारस्वामी ने एक ऑडियो जारी किया जिसमें प्रदेश कथित रूप से येदियुरप्पा एक विधायक को 25 लाख रुपए और मंत्रिपद की पेशकश कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ वकील आरएलएन मूर्ति ने भाजपा के नेता बीएस युदियुरप्पा, मल्लेशवरम विधायक अश्वनाथ नारायण और अन्य नेताओं के खिलाफ अपहरण का माला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि वह सदन के कुछ सदस्यों को गलत तरीके से गिरफ्त में रखकर बजट सत्र में हिस्सा नहीं लेने दे रहे हैं।

You Might Also Like

प्रमुख खबरें

लाइव क्रिकेट स्कोर

सोशल प्लेटफार्म से जुडें

जुडें हमारे फेसबुक पेज से

जुडें हमारे ट्विटर पेज से

आपके विचार